Tuesday , April 23 2019
Loading...
Breaking News

हिला के शरीर से निकल रही है कीलें, जानिए इसके पीछे की वजह

दुनियाभर में ऐसी ऐसी बीमारी होती हैं जिनके बारे में आपने भी नहीं सुना होगा. लेकिन अगर जान लें तो आपको भी यकीन नहीं होगा. आज हम ऐसी ही एक बीमारी के बारे में बताने जा रहे हैं जिस पर आप कतई यकीन नहीं कर पाएंगे. आपको बता दें, ऐसा ही एक मामला सामने आया हैं जहां एक महिला के ऐसी खतरनाक बीमारी हैं. इस बीमारी में महिला के शरीर से कीलें निकलती हैं जिसे देखकर हर कोई हैरान हो जाता है. जानिए इस बीमारी के बारे में.

दरसल, यूपी के फतेहपुर से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. जिसे देखकर डॉक्टर भी हैरान हो गए है. यहां एक महिला के पैरों से रोजाना लोहे की कीलें निकल रही है. ये लड़की साइंस के लिए भी अजूबा बनी हुई है. अनुसुईया देवी नाम की एक महिला सामने आई है जिसके शरीर से रोज़ाना लोहे की कील निकल रहीं हैं. ये कील देखने में सुई जितनी पतली हैं और रोज़ महिला के शरीर से निकलती हैं.

आप यकीन नहीं करेंगे कि उस महिला का कहना है कि शरीर के जिस हिस्से से कील निकलती है पहले वहां फोड़ा हो जाता है और ज़ख्म के फूटने पर कील निकलती है. इस महिला का कहना है कि साल 2012 से उसे ये बीमारी है और उसके पैरों से रोज़ाना दो से चार कील निकलती हैं. डॉक्टरों ने जब उसका एक्सरे किया तो वे भी चौंक गए क्योंकि एक्सरे में भी उसके शरीर में लोहे की ढेर सारी कील नज़र आ रहीं हैं.

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *