Tuesday , April 23 2019
Loading...
Breaking News

आईपीएल 2019 के 30वें मैच में हैदराबाद ने जीते 3 मैच

आईपीएल 2019 के 30वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद का सामना अपने घरेलू मैदान राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स से होगा। हैदराबाद ने इस सीजन में 6 में से 3 मैच जीते हैं जबकि दिल्ली ने 7 में से 4 मैच जीते हैं।

पिछले मैच में जहां दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 7 विकेट से मात दी है जबकि सनराइजर्स हैदराबाद को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 6 विकेट से शिकस्त मिली थी।

आईपीएल में इन दोनों टीमों के बीच अब तक खेले गए 13 मैचों में से हैदराबाज ने 9 जबकि दिल्ली ने 4 ही मैच जीते हैं। राजीव गांधी इंटरनेशनल में इन दोनों टीमों के बीच खेले गए 4 मैचों में दिल्ली की टीम सिर्फ एक बार ही हैदराबाद को मात दे सकी है।

इस सीजन में 5 अप्रैल को हुई पहली भिड़ंत में हैदराबाद ने दिल्ली को 129/8 के स्कोर पर रोकते हुए जॉनी बेयरस्टो की शानदार बैटिंग की मदद से मुकाबला 5 विकेट से जीत लिया था।

IPL में SRH vs DC भिड़ंत का रिकॉर्ड

कुल मैच: – 13
हैदराबाद ने जीते – 9
दिल्ली ने जेती – 4

2018 से: कुल मैच- 3 
हैदराबाद ने जीते – 3
दिल्ली ने जीते – 0

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन इस प्रकार हैं:

हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन:

भुवनेश्वर कुमार (कप्तान), डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), मोहम्मद नबी, मनीष पाण्डेय, युसुफ पठान, विजय शंकर, दीपक हुड्डा, राशिद खान, संदीप शर्मा और सिद्धार्थ कौल।

दिल्ली की संभावित इलेवन:

श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), क्रिस मॉरिस, राहुल तेवतिया, कगीसो रबादा, पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, कॉलिन इनग्राम, अक्षर पटेल, इशांत शर्मा, संदीप लामिछाने।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *