Wednesday , April 24 2019
Loading...
Breaking News

फिल्म ‘स्पेशल 26’ की तर्ज पर की गई इस वारदात की प्लानिंग, पुलिस ने किया आरोपियों को अरैस्ट

वेस्ट दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में एक ट्यूटर के घर में का मामला सामने आया है, जिसे पुलिस ने कुछ ही घंटों में सुलझा भी लिया है। पुलिस ने दावा किया है कि सीसीटीवी फुटेज की मदद से राजौरी गार्डन पुलिस ने इसे सुलझा लिया है व वारदात में शामिल 4 में से 2 आरोपियों को अरैस्ट भी कर लिया है, जबकि अन्य 2 बदमाशों की तलाश की जा रही है। पुलिस के मुताबिक बदमाशों के साथ ही पुलिस ने साढ़े 22 लाख रुपये भी बरामद कर लिए हैं, जबकि करीब 25 लाख का अभी कोई पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने बताया कि फिल्म ‘स्पेशल 26’ की तर्ज पर की गई है। जहां इनकम कर अधिकारी बनकर ट्यूटर के घर पहुंचे बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया।

गौरतलब है कि 11 अप्रैल की शाम टैगोर गार्डन इलाके में सनसनीखेज वारदात सामने आई थी। जिसमें एक ट्यूटर के घर से 4 लोग जिसमें एक महिला भी शामिल थी, आए व 48 लाख लूट कर ले गए थे। मामले में आरोपियों का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था। उसी से पुलिस को आरोपियों तक पहुंचने में मदद मिली। फिल्हाल पुलिस ने नितिन सूद व प्रवीण को अरैस्ट किया है। नितिन पर पहले भी लूट के कुछ मामले दर्ज हैं, जिसमे पश्चिम विहार में ज्वेलर्स के यहां 90 लाख की लूट भी शामिल है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नितिन को महिला मित्र से ट्यूटर के घर में लाखों रुपये होने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद इन्होंने फिल्म। मिली जानकारी के अनुसार नितिन को व्यवसाय में घाटा हुआ, जिसके बाद उसने बहुत ज्यादा पैसा लोगों से कर्ज के तौर पर लिया हुआ था। लेकिन जब कर्ज चुकाने को लेकर लेनदार उस पर दबाव बनाने लगे तो उसने इस पूरी वारदात की साजिश रच डाली। फिल्हाल महिला सहित एक व आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी है। इनके पास से है । साथ ही एक सेंट्रो कार भी पुलिस ने जब्त की है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *